एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटनस्पोर्ट्स

दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में वार्षिक प्रदर्शनी आयोजित की

रिपोर्ट : राव शहजाद

ऋषिकेश । दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में वार्षिक प्रदर्शनी आयोजित की गई । इस दौरन छात्र छात्राओं ने अपने हुनर का प्रदर्शन जोश एवं उत्साह के साथ किया , वह उत्साहित नजर आए । शनिवार को दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि बबीता अग्रवाल, दून ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन सोसाइटी के चेयरमैन राजीव मोहन अग्रवाल, विद्यालय की एडवाइजर इंद्राणी लाहिरी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की ।

इस अवसर पर प्रदर्शनी में विद्यालय के अलग अलग विभागों ने अपने स्टॉल लगाए जिसमे उन्होंने एक से बढ़कर एक मॉडल प्रस्तुत किए। कहीं खेल व संगीत विभाग की धूम रही तो कहीं विज्ञान व तकनीकी शिक्षा विभाग के वर्किंग मॉडल ने दिल जीत लिया । अभिवावकों ने अपनी भारी उपस्थिति से छात्रों का मनोबल बढ़ाया। प्रदर्शनी में मुख्य आकर्षण कला विभाग की चित्रकारी, GCEI का नुक्कड़ नाटक, खेल विभाग का लाइव प्रदर्शन, तकनीकी विभाग के आधुनिक मॉडल व संगीत विभाग का चारों दिशाओं के राज्यों का संगीत रहे ।

 

विद्यालय की प्रधानाचार्या तनुजा पोखरियाल ने बताया की प्रदर्शनी के आयोजनों से छात्र छात्राओं का मनोबल बढ़ता है जिससे वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे , जोकि उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए आवश्यक है । मौके पर चेयरमैन राजीव मोहन अग्रवाल , प्रधानाचार्या तनुजा पोखरियाल , उप प्रधानाचार्या स्वाति पांडेय , एडवाइजर इंद्राणी लाहिरी , डारेक्टर सजय कुकसाल अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button