एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटनराजनीति

भाजपा सदस्यता अभियान एवं कार्यकर्ता अभिनन्दन समारोह का किया आयोजन

लोकसभा चुनाव में रिकॉड मतों से जिताने के लिए जनता का आभार : त्रिवेंद्र सिंह रावत

रायवाला ( राव शहजाद ) । प्रतीतनगर में भाजपा सदस्यता अभियान एवं अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरिद्वार सासंद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिरकत की । कार्यक्रम का शुभारंभ हरिद्वार सासंद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। शुक्रवार को प्रतीतनगर स्थित एक वैडिंग पॉइंट में रायवाला मण्डल द्धारा कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें कार्यकर्ताओं ने सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत का स्वागत व अभिनदंन किया । इस अवसर पर रायवाला मण्डल में आयोजित सदस्यता अभियान में लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई गई। हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने चुनाव में रायवाला मंडल से रिकॉड मतों से जिताने के लिए सभी का आभार प्रकट कर कार्यक्रम आयोजकों को बधाई दी ।

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि अपनी सांसद निधि को शिक्षा पर खर्च करेंगे , सांसद निधि का खर्च सभी लोगों को दिखना चाहिए । उन्होंने कहा कि 2 सितंबर को राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई और 3 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सदस्यता ग्रहण की। कार्यकर्ताओं को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी आमजन को देनी चाहिए। जिससे लोगों को डबल इंजन की सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी मिल सकें । कहा की प्रदेश में लगभग 175000 आखों से दिव्याग लोग है , लोगों को नेत्रदान के लिए भी जागरूक हो सकते है जिससे किसी को नया जीवन दिया जा सकता है।

उन्होंने अपील की है कि पौधों से ही हमारा जीवन है पौधे जरूर लगाएं , रक्तदान करने के लिए भी प्रेरित किया। वही सभी जनप्रतिनिधियों की ओर से दिए ज्ञापन को अध्ययन कर उचित कारवाई की जाएगी ।

मौके पर मंडल अध्यक्ष रायवाला शिवानी भट्ट , जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान , दिव्या बेलवाल , ब्लॉक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल , ग्राम प्रधान सागर गिरी , अनिल कुमार , शंकर दयाल धनै , विवेक रावत , नरेंद्र रावत, पूर्व राज्यमंत्री राव शाहिद अहमद , देवेंद्र दत्त जोशी , संदीप गुप्ता , कार्यक्रम सयोंजक संजय पोखरियाल , लष्मी गुरुंग , बबीता रावत , बीना बंगवाल , राजेश जुगलान , राहुल अग्रवाल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button