Blog

यहां : बड़ी वाहन दुर्घटना आठ की मौत , 15 घायल की सूचना

 

रुद्रप्रयाग ( राव शहजाद ) । ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रेवल्स अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद अलकनंदा नदी में जा समाया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में आठ से अधिक लोगों की मौत हो, जबकि अन्य घायल है। गंभीर घायलों को एयर एंबुलेंस से ९ ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है।
दर्दनाक हादसा शनिवार को रुद्रप्रयाग के समीप रेंतौली के पास हुआ। अलकनंदा नदी में गिरे टेंपो ट्रेवल्स में करीब 23 लोग सवार होना बताया जा रहा है। सभी लोग नोएडा उत्तर प्रदेश से चोपता जा रहे थे। आईजी गढ़वाल ने इस हादसे में अब तक आठ लोगों के मरने की पुष्टि की है। जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें गंभीर रूप से घायल सात यात्रियों को एयर एंबुलेंस से एम्स ९ ऋषिकेश भेजा गया है। राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए पुलिस प्रशासन को राहत कार्य में तेजी लाने और जिलाधिकारी को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। आईजी गढ़वाल ने बताया कि मौके से 13 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। एसडीआरएफ, डीडीआरएफ, फायर ब्रिगेड पुलिस और एंबुलेंस तमाम टीम में मौके पर रेस्क्यू में जुटी हुई है।
एसडीआरएफ निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया गंभीर रूप से घायल सात यात्रियों को एम्स ९ ऋषिकेश एयरलिफ्ट कर भेजा गया है, जिसमें धर्मेंद्र (23 वर्ष) पुत्र मोहन राम निवासी अल्मोड़ा हाल निवासी दिल्ली है ।

Related Articles

Back to top button