एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स

अंतर्सदनीय क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का किया आयोजन

दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल द्धारा प्रतियोगिता की आयोजित

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल ने अंतर्सदनीय क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता का आयोजन किया । इस दौरान सभी विद्यार्थियों में काफी उत्साह था । गुरुवार को दून इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल द्धारा आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल निदेशक संजय कुकसाल ने ध्वज लहरा के किया है। प्रतियोगिता में कक्षा 6 से 12 तक के सभी छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़ के प्रतिभाग किया। बता दे प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित की गई । जिसमें जूनियर ग्रुप (6 -8 ) जिन्होंने 3 किमी व सीनियर ग्रुप (8 – 12 ) ने 6 किमी की दूरी तय की। यह प्रतियोगिता आईडीपीएल के दूसरे गेट से प्रारंभ की गई थी।

वही जूनियर वर्ग में जहां ऋषभ पुंडीर,अमनदीप व प्रियांशु ने छात्रों में बाज़ी मारी,वहीं छात्राओं में पल्लवी पंवार,वैभवी व रिद्धिमा ने प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित किया है । सीनियर वर्ग के छात्रों में आयुष रावत, ऋषभ पंडोरा व अनुज नेगी तथा छात्राओं में वैभवी कोठियाल, प्रिया नेगी व वंदना रावत ने प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान पर कब्जा जमाया है ।

विद्यालय के निदेशक संजय कुकसाल ने प्रधानाचार्या तनुजा पोखरियाल की उपस्थिति में सभी विजेताओं को मेडल व सर्टिफिकेट प्रदान किए। विद्यालय प्रधानाचार्य डॉक्टर तनुजा पोखरियाल ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी सहयोग करने वालों का आभार जताया है ।

Related Articles

Back to top button