एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटनसाहित्य

प्रतीतनगर में श्री कृष्ण लीला का हुआ आगाज

होशियारी माता मंदिर प्रांगण में की जा रही लीला आयोजित

रायवाला ( राव शहजाद ) । प्रतीतनगर के होशियारी माता मंदिर में आयोजित श्रीकृष्ण लीला का शुभारंभ हो गया है। इस दौरान स्थानीय ग्रामीणों में काफी उत्साह रहा। सोमवार को प्रतीतनगर के होशियारी माता मंदिर में परिसर में श्रीकृष्ण लीला के शुभारंभ पर भक्तों ने लीला का लुफ्त उठाया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने शिरकत की । बता दे की रायवाला क्षेत्र में दूसरी बार श्रीकृष्ण लीला शुरू की गई है। जो की 9 सितम्बर से 15 सितम्बर तक रात्रि 8 बजे से 11.30 बजे तक आयोजित की जाएगी । इसमें महिला एवं बालिकाएं किरदार निभा रही हैं। इसको लेकर दर्शकों ने श्रीकृष्ण लीला की सराहना भी की है। संयोजक देवकी सुबोधी ने बताया कि क्षेत्र की महिलाएं द्धारा कुछ समय से श्रीकृष्ण लीला तैयारी की जा रही थी। कार्यक्रम में अपनी संस्कृति व सनातन धर्म को बचाने के लिए महिलाओं का बड़ा योगदान रहा है।

इसके साथ जिन्होंने कभी मंच पर आना सोचा भी नही था, वह भी सुंदर लीला का आयोजन कर रही है । जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल ने कहा कि कमेटी सदस्य लीला महोत्सव में अच्छे किरदार के लिए बधाई के पात्र है , कमेटी को जहां भी सहयोग की जरूरत होगी वह हमेशा तत्पर है । कृष्ण लीला कमेटी के सदस्यों ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि लीला महोत्सव में अधिक संख्या में पहुँचकर भगवान का आशीर्वाद प्राप्त करें ।

 

 

 

मौके पर जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल , बीना बंगवाल , उप प्रधान अंजना चौहान , क्षेत्र पंचायत सदस्य बबिता रावत , महिला मंगल दल के अध्यक्ष माया डबराल , पंचायत सदस्य सुनीता नेगी , अनीता शर्मा, शोभा बडोला, ममता पंत , मुकेश तिवारी , नवीन चमोली , विपिन कुकरेती , अनिल डबराल , मुकेश भट्ट , ऋषिराम शर्मा , दीपा चमोली , अनीता भट्ट , पार्वती रतूड़ी , भागीरथी भट्ट सहित कमेटी के सदस्य व स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button