एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीराजनीति

उत्तराखंड में सैनिक सम्मान में धामी सरकार ने उठाया बढ़ा कदम : अग्रवाल

 

रायवाला ( राव शहजाद ) । लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत रायवाला में भाजपा की ओर से भूतपूर्व सैनिकों की ओर से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें भूतपूर्व सैनिकों ने अबकी बार 400 पार नारे के साथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की।
कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद से सरहद पर सैनिकों को दुश्मन देश द्वारा जवाबी कार्रवाई के लिए आदेश का इंतजार नहीं करना पड़ता है । उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सैनिक सम्मान में धामी सरकार ने बहुत बड़ा कदम उठाया है । उन्होंने कहा कि धामी सरकार में परमवीर चक्र विजेता सैनिकों को एकमुश्त राशि के रूप में 50 लाख, अशोक चक्र विजेता को 50 लाख, महावीर, कीर्ति, शौर्य, वीर चक्र विजेता सैनिकों को 35 लाख रुपए सम्मान राशि के रूप में एकमुश्त दे रही है। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी हरिद्वार लोकसभा त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सैनिकों तथा पूर्व सैनिकों के लिए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी। इस दौरान ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी को पिछले लोकसभा चुनाव की तुलना में अधिक अंतर से जीत दिलाने का आवाहन किया गया।
मौके पर जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा, कार्यक्रम संयोजक ऋषि राम शर्मा, देवेंद्र दत्त जोशी, राजेश जुगलान, गणेश रावत, सागर गिरी, कमल कुमार, बीना बंगवाल, कमलेश भंडारी, बबीता रावत, बबीता कमल, गोपाल सिंह रावत, आशीष जोशी, शमशेर सिंह पुंडीर, भगवान सिंह पोखरियाल, सत्येंद्र धामंदा सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button