Blog

मांगो को लेकर डाक सेवकों ने की हड़ताल

रिपोर्ट : राव शहजाद

रायवाला । रायवाला प्रतीतनगर में डाकघर सेवा के कर्मचारियों ने मांगो को लेकर प्रदर्शन किया । इस दौरान कर्मचारियों ने रोष भी जताया है । शुक्रवार को रायवाला उप डाकघर परिसर में कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर अपनी मांगे रखी । बता दे कि बीते मंगलवार से डाक सेवा कर्मचारी अपनी मांगों के लिए अनिशिचत कालीन हड़ताल पर रहे है । आठ घटे काम ग्रामीण डाक सेवकों की बेमियादी हड़ताल चौथे दिन भी जारी रही है । अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के आह्वान पर रायवाला उप डाकघर परिसर में भी अपनी मांगों को लेकर आवाज बुलंद की है । डाक सेवक गणेश चंद्र ने कहा कि ग्रामीण डाक सेवक लंबे समय से अपनी निश्चित मांगों को लेकर संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उनकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है उन्हें मजबूरन आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ा है ।

 

कहा कि सातवे वेतन आयोग के समय पर कर्मचारियों के लिए कमलेश चंद्रा कमेटी गठन की गई थी , मगर अभी तक भी कर्मचारियों के सुझावों को लागू नहीं किया गया ।

 

 

बाइट :  बाइट : गिरिश चंद्र शर्मा

 

 

बाइट : योगेंद्र सिंह रावत

 

कमलेश चन्द्र की शिफरोशों को लागू करने की मांग कर कहा कि मांगे पूरी होने तक अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे । मौके पर गणेश चंद्र शर्मा , रमेश तिवारी , ऊषा , महेश गुरुंग , योगम्बर सिंह , पूर्ण प्रकाश , विमल भट्ट सहित अन्य मौजूद रहे।

 

Related Articles

Back to top button