एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटनस्पोर्ट्स

रायवाला पुलिस ने विद्यार्थियों को नशे के प्रति जागरूक किया

रिपोर्ट  :  राव शहजाद

रायवाला । थाना रायवाला पुलिस ने ड्रग फ्री उत्तराखण्ड अभियान के तहत एनएसएस शिविर में जाकर छात्र छात्राओं को जागरूक किया है । इस दौरान पुलिस ने भविष्य में नशा ना करने की अपील भी की । बुधवार को हरिपुर कला स्थित स्वामी सत्यमित्रानन्द इंटर कालेज में चल रहे एनएसएस शिविर के चौथे दिवस में रायवाला थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह चौहान ने कार्यक्रम में शिरकत कर विद्यार्थियों को नशे के प्रति जागरूक किया है । इस अवसर पर पुलिस ने मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार के ड्रग फ्री देवभूमि 2025 अभियान को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के निर्देशन में नशे ,साईबर अपराध , महिला शक्तिकरण के प्रति जागरुक किया गया तथा नशे से होने वाले कुप्रभाव के बारे मे अवगत कराते हुए ।

 

नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान मे सहयोग करने की अपील भी की है । बता दे कि राजकीय इंटर कॉलेज रायवाला के राष्ट्रीय सेवा योजना का शिविर बीते 31 दिसंबर से लगा है जोकि 6 जनवरी तक चलेगा ।

 

रायवाला थानाध्यक्ष देवेंद्र चौहान ने बताया की विद्यार्थियों के मध्य पहुचकर नशे , साईबर अपराध ,महिला शक्तिकरण के प्रति जागरुक किया गया आगे भी जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे । वही जीवन को आगे बढ़ाने के लिए अनुशासन बहुत जरूरी है हमें समय की कीमत को समझते हुए पढ़ाई, खेल तथा अन्य सांस्कृतिक गतिविधियों में प्रतिभा करना चाहिए ।

 

बाइट  :  देवेंद्र सिंह चौहान थानाध्यक्ष

मौके पर उपनिरीक्षक बिनेश कुमार , प्रधानाचार्य राइका हरिपुर विकास कुमार , रायवाला इकाई की कार्यक्रम अधिकारी रश्मि चौधरी ,अध्यापक केडी सिंह , मंजू धामी सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button