Blog

एसएसपी पौड़ी ने स्मार्ट बैरक का शुभारंभ किया

रिपोर्ट : राव शहजाद

ऋषिकेश । पौड़ी पुलिस प्रशासन ने लक्ष्मणझूला थाने में स्मार्ट बैरक का शुभारंभ किया है । रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद पौड़ी गढ़वाल स्वेता चौबे ने थाना लक्ष्मणझूला में स्मार्ट बैरक का शुभारंभ किया है । बता दे कि उत्तराखंड में पुलिस थानों की स्थिति कितनी दयनीय है यह बात किसी से छिपी नहीं है और यहां कठिन ड्यूटी कर रहे सिपाईयो कर्मचारियों को विश्राम करने के लिए बनी बैरक भी काफी खराब स्थितियो में है, अब थानों की हालत के साथ साथ कर्मचारियों के लिए बनी बैरक को भी स्मार्ट करने की शुरुवात प्रदेश में हो गई है ।

 

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे ने कहा कि इससे 20_20घंटे की ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों को थोड़ी सुविधा मिलेगी और वह अपने काम को ओर तेजी से कर पाएंगे, गोरतलब है कि वीआईपी ड्यूटी क्षेत्र होने के चलते यहां रात दिन वीआईपी ड्यूटी रहती है ।

 

बाइट : स्वेता चौबे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल

 

पौड़ी पुलिस प्रशासन लगातार इस ओर ध्यान दे रहा है, इससे पहले पौड़ी और कोटद्वार में भी कर्मचारियों के लिए स्मार्ट बैरक बनाई गई । उन्होंने इस कार्य के लिए लक्ष्मणझूला प्रभारी निरीक्षक की भी सराहना की है , बताया कि चार्जिग पॉइंट के सुझाव भी आए हैं , आगे अन्य भी कर्मचारियों के लिए सुविधाएं की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button