पर्यटनप्रदर्शनराजनीति

भाजपाइयों ने कांग्रेस सांसद का पुतला दहन किया

रिपोर्ट : राव शहजाद

ऋषिकेश । भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमित पँवार के नेतृत्व में पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने भी शिरकत की । रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने दून तिराहे पर मंडल अध्यक्ष ऋषिकेश सुमित पँवार के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद धीरज साहू और कांग्रेस का पुतला दहन किया । कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि रांची में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के घर इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी जारी है । 200 करोड़ से ज्यादा कैश के बाद अब अधिकारियों ने कई सूटकेस ज्वेलरी बरामद की है । साहू के घर से अथाह संपत्ति मिलने का सिलसिला अभी थमा नहीं है। और यह सिलसिला लगभग अनुमान लगाया जा रहा है कि 500 करोड़ से ऊपर जाएगा ।

 

साथ ही मंत्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार की पोल इस समय जनता के सामने खुल गई है और कांग्रेस स्वयं ही कांग्रेस मुक्त भारत अभियान को पूरा करेगी क्योंकि जिस तरह के कुकृत्य उनके सांसदों, उनके नेताओं के द्वारा निरंतर किए जा रहे हैं ।उस तरह से अब वह दिन दूर नहीं जब भारतवर्ष में कांग्रेस का पूर्ण सफाया होगा । जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राणा ने कहा कि यह पुतला दहन संपूर्ण प्रदेश में किया जा रहा है जिसका उद्देश्य जन-जन को कांग्रेस के नेताओं द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार से अवगत कराना है।

 

मंडल अध्यक्ष सुमित पंवार ने बताया कि जनता सब जानती है कि इतने वर्षों तक जो कांग्रेस का राज रहा उन्होंने भारतवर्ष की जनता की कमाई का कितना दुरुपयोग किया जो जनता का पैसा है वह केवल कुछ राजनेताओं के पास घरों में इस तरह पड़ा है ,जिससे कि ना जाने कितने विकास कार्य, कितने योजनाएं रुकी हुई है। मौके पर जिला उपाध्यक्ष दिनेश सती,सतीश पाल,सुजीत यादव,ऋषि राजपूत,सचिन अग्रवाल,राधे जाटव,जगावर,माधवी गुप्ता,आशीष अग्रवाल, दीपक धमीजा, मनोज ध्यानी, इंद्र कुमार गोदवानी ,पार्षद शिवकुमार गौतम ,पार्षद राजेंद्र प्रेम सिंह बिष्ट, पवन शर्मा ,संजय शास्त्री अनिकेत गुप्ता ,नितिन राठी ,शिवम टुटेजा, मंडल मीडिया प्रभारी रंजन अंथवाल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button