एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजी

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का किया आयोजन

रोटरी क्लब दून गंगा ने रक्तदान के प्रति किया जागरूक

रायवाला ( राव शहजाद ) । रोटरी क्लब दून गंगा क्लब छिद्रवाला ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया । जिसमें 95 लोगों ने रक्तदान किया , जिनको सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए। इस दौरान क्लब के सदस्यों ने आमजन को रक्तदान के प्रति जागरूक भी किया । रविवार को छिद्रवाला स्थित आर एस प्लाजा में मां गंगे ब्लड सेंटर के सहयोग से रक्तदान शिविर आयोजित किया। जिसमें स्थानीय ग्रामीणों ने रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़ कर रक्तदान किया है । बता दे कि युवाओं को रक्त दान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से ग्रामीण इलाके में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया ।

 

 

 

क्लब के अध्यक्ष बलराज सिंह ने बताया की क्षेत्रवासियों के सहयोग से सफल रक्तदान शिविर चलाया गया है । शिविर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक चलाया गया , क्लब की तरफ से समय समय पर जरूरतमंदों की मदद की जाती है । वही क्लब सचिव बृजेश विश्नोई ने कहा की क्लब हमेशा से ही आमजन के लिए ऐसे आयोजन करवाता है आगे भी कराता रहेगा। रक्तदान के प्रति लोगों को आगे आने की आवश्यकता है ।

 

बाइट :   बलराज सिंह अध्यक्ष रोटरी क्लब दून गंगा

 

 

बाइट :  ब्रिजेश विश्नोई सचिव रोटरी क्लब दून गंगा

 

मौके पर रोटेरियन बलराज सिंह , बृजेश विश्नोई , पूरन चंद रमोला , अनुराग शर्मा , त्रिलोक बेंदवाल , गौरव क्वात्रा , मोहन सिंह रावत , मोहर सिंह असवाल ,आशुतोष तलवार , कमल रावत , प्रदीप चौधरी , शीशपाल पोखरियाल , रविन्द्र पोखरियाल , मनोज पोखरियाल , हितेंद्र सैनी , राजवीर रावत , हेमन्त गुलाटी , मुकेश कैंतुरा सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button