टेक्नोलॉजीपर्यटनराजनीति

प्रतीतनगर में जश्न में डुबे भाजपा कार्यकर्ता , आतिशबाजी कर खुशी मनाई

रिपोर्ट :  राव शहजाद

रायवाला । भजापा कार्यकर्तओं ने पार्टी की जीत पर मिष्ठान वितरण नारेबाजी कर ख़ुशी जाहिर की है । रविवार देर शाम प्रतीतनगर स्थित रायवाला बाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान वितरित , आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया है । इस दौरान कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने शिरकत कर सभी को शुभकामनाएं दी । बता दे कि देहरादून, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बंपर जीत से उत्साहित पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं। देहरादून में भी पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं ने दिवाली मनाई। जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और मिठाइयां बांटी। दिल्ली से देहरादून पहुंचते ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चुनावी रूझानों पर बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पब्लिक की पहली पसंद है ये जगजाहिर हो गया है।

 

 

देश की जनता भी डबल इंजन की सरकार को चुनना चाहते हैं सब के सामने इसके रिजल्ट भी है सबको अब डबल इंजन के फायदे दिख रहे हैं ये चुनाव सेमीफाइनल की तरह देखे जा रहे, अब 2024 का फाइनल जितना तय है । इस जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की बड़ी जीत ने साबित कर दिया गया है कि 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 2024 में भाजपा की जीत तय हो गई है। मंत्री अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं ने जी तोड़ मेहनत की।

 

इस अवसर पर डॉ अग्रवाल ने केंद्र की मोदी सरकार और सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। मौके पर जिला कोषाध्यक्ष राहुल अग्रवाल, जिला मंत्री गणेश रावत, जिला योजना समिति सदस्य राजेश जुगलान, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष रायवाला सागर गिरी, बीना बंगवाल, कमल कुमार, बबिता कमल, कमलेश भंडारी, आशीष जोशी, नवीन चमोली, मोहित नोटियाल, लक्ष्मी गुरुंग, दिव्या बेलवाल, बबिता रावत सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button