एक्सक्लूसिव खबरेंराजनीति

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हल्द्वानी पहुँचकर विशाल जनसभा को किया संबोधित

 

देहरादून । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे जहां एमबी इंटर कॉलेज के ग्राउंड से एक विशाल जनसभा को संबोधित किया इस दौरान योगी आदित्य नाथ ने लोगों से अपील की है कि इस बार भी भारतीय जनता पार्टी के निशान पर बटन दबाकर अजय भट्ट को विजय बनाते हुए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाए.
योगी के संबोधन का सुनने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे जहां योगी के संबोधन शुरू होते हैं चारों तरफ योगी योगी और बुलडोजर बाबा के नारे गूंजने लगे.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उनकी जन्म भूमि है और बचपन में यहां पहले पड़े हैं और उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड का परिवार का रिश्ता है.
इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब से वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं उत्तर प्रदेश पूरी तरह से अपराध मुक्त हो गया है पहले उत्तर प्रदेश में दंगा हुआ करते थे लेकिन आज दंगा के जगह पर सभी लोग शांति से हैं अपराध पूरी तरह से खत्म हो गए. उन्होंने अपराधियों को चेतावनी दी है कि उत्तर प्रदेश में अपराध छोड़ दे नहीं तो उनके स्थान जेल और जहन्नुम है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 7 सालों में कोई भी दंगा नहीं हुआ है और उत्तर प्रदेश में कोई कर्फ्यू नहीं और अब उत्तर प्रदेश में कावड़ यात्रा भी धूम धड़ाके से चलती है और चारों तरफ हर हर बम के नारे गूंजते है ।

Related Articles

Back to top button