एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीराजनीति

कांग्रेस के प्रत्याशी अपने आप में ही स्टार प्रचारक है : विक्रम सिंह नेगी

 

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । कांग्रेस के पूर्व विधायक व गढ़वाल लोकसभा सीट के प्रभारी विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि ऋषिकेश में प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा का गढ़वाल मंडल की सीटों पर कोई असर नहीं पड़ेगा। निशाना साधते हुए कहा कि जनता समझ चुकी है कि प्रधानमंत्री कोरी घोषणा करते हैं, उनका धरातल पर कोई असर नजर नहीं आता है। ऋषिकेश प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता विक्रम सिंह नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखंड के पांचो सांसद उत्तराखंड की जनता की आवाज को संसद में उठाने में नाकाम रहे हैं। उत्तराखंड में यदि भाजपा की स्थिति मजबूत होती तो प्रधानमंत्री को जनसभा के लिए नहीं आना पड़ता है । भाजपा स्टार प्रचारकों की टीम उत्तराखंड में भेज रही है। इससे स्पष्ट हो जाता है कि यहां कांग्रेस की स्थिति बहुत अच्छी है। कांग्रेस से ही अब लोगों को उम्मीद बची है। कांग्रेस नेता ने कहा कि राज्य की जनता प्रधानमंत्री से उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी के लिए न्याय मांग रही है। भाजपा बताएं कि इस मामले में वीआईपी कौन था। कांग्रेस के गारंटी कार्ड को जनता का घोषणा पत्र बताते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि इसमें सभी वर्ग के हित समाहित है।

 

केंद्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना संबंधी दावों को गलत बताते हुए नेगी ने कहा कि हकीकत यह है कि गरीब आदमी को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। अखिल भारतीय विज्ञान संस्थान हो या और बड़े हॉस्पिटल यहां आयुष्मान कार्ड होने के बावजूद मरीज को बाहर से सामान और दवाई खरीदनी पड़ रही है ।

 

बाइट :  विक्रम सिंह नेगी पूर्व विधायक

 

मौके पर मौके पर पूर्व विधायक ओमगोपाल रावत, रमेश उनियाल, जयेद्र रमोला, राकेश सिंह मियां, दिनेश भट्ट, अजय रमोला सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button