एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटन

कांग्रेसियों ने स्ट्रीट लाईटों के सुधार के लिए सौंपा ज्ञापन

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । महानगर कांग्रेस कमेटी ऋषिकेश ने महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में स्ट्रीट लाईटों के सुधार के सम्बन्ध में ज्ञापन सौंपा है । बुधवार को महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने नगर निगम के अधिशासी अभियंता के माध्यम से नगर आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है । मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड सं० 12 प्रगति विहार एवं बाईपास मार्ग पर लगाई गई सजावटी स्ट्रीट लाईटों के सुधार के सम्बन्ध में ज्ञापन प्रेषित किया है । कि उक्त क्षेत्र में पल फाउण्डेशन ने ओएनजीसी की सहायता से सजावटी स्ट्रीट लाईटें लगायी हैं यह घटिया स्तर का निर्माण कार्य किया गया है, इस कारण भविष्य में कभी भी भारी जानमाल का नुकसान हो सकता है क्योंकि उक्त कार्यदायी संस्था द्वारा जो भूमिगत बिजली केबिल बिछाई गयी है वह सिर्फ 4 ईंच खुदाई कर बिछाई गयी है जो कि इनके अनुबन्ध के अनुरूप नहीं है जिस पिलर पर पोल खड़ा है यह बहुत घटिया गुणवत्ता के साथ बनाया गया है ।

 

बाइट  : राकेश सिंह महानगर अध्यक्ष

 

जो कभी भी गिर सकता है जगह-जगह पर बिजली की केबिल खुले में है जिस कारण कभी भी किसी को करंट लगने से जानमाल का नुकसान उठाना पड़ सकता है । वही प्रगति विहार कॉलोनी के अन्दर पानी की पाईप लाईन के ठीक ऊपर अपनी बिजली की केबिल डाली गयी है जिस कारण कभी भी करंट फैल सकता है यह कि जितनी भी स्ट्रीट लाईट लगाई गयी है उनमें आधी लाईटें पहले ही खराब हो गई हैं । महानगर कांग्रेसजनों ने संयुक्त रूप से लिखित ज्ञापन देकर उक्त समस्या का
निराकरण नही होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है ।

 

  • बाइट :  जयेंद्र रमोला कांग्रेस नेता

 

मौके पर महानगर अध्यक्ष राकेश सिंह एडवोकेट, पूर्व विधायक प्रत्याशी जयेंन्द्र रमोला, दीप शर्मा, महंत विनय सारस्वत, शैलेंद्र बिष्ट, मदन मोहन शर्मा, संगठन महामंत्री ऋषि सिंघल, बी.एस.पयाल,ब्लॉक अध्यक्ष रुकम पोखरियाल, राजेंद्र कोठारी, विजयलक्ष्मी शर्मा, मधु जोशी, मुन्नी देवी, आनंदी देवी, मालती तिवारी, देवेश्वर रतूड़ी, जगदीश थपलियाल, संजय नेगी, संजय शर्मा, सहदेव सिंह राठौर, डी.एस. बुटोला, अशोक शर्मा, सरोजिनी थपलियाल, ममता रमोला, प्रवीण जाटव, मनीष जाटव, राजेश शर्मा, करमचंद, कमल सिंह, ओम सिंह पवार, आदित्य झा सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button