एक्सक्लूसिव खबरेंटिहरी गढ़वालटेक्नोलॉजी

पालिकाध्यक्ष ने गिनाई उपलब्धियां सभी के सहयोग से कार्ये हुए : रोशन रतूड़ी

रिपोर्ट : राव शहजाद

ऋषिकेश। उत्तराखंड में नगर निकाय के जनप्रतिनिधियों का कार्यकाल एक दिसंबर शुक्रवार को समाप्त हो रहा है। बता दे कि अंतिम कार्यकाल से एक दिन पहले नगरपालिका मुनिकीरेती के अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मीडिया से बातचीत की । उन्होंने अपने कार्यकाल में किए गए तमाम विकास कार्य गिनवाए। शुक्रवार को कैलाश गेट, मुनिकीरेती स्थित एक होटल में नगर पालिका मुनिकीरेती अध्यक्ष रोशन रतूड़ी पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने अपने 5 साल कार्यकाल के दौरान किए गए विकास कार्य को रखते हुए कहा कि गंगा तट से लेकर क्षेत्र की सड़कों का कायाकल्प किया गया। पर्यटकों के हब मुनिकीरेती- ढालवाला को सजाने संवारने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी। स्थानीय लोगों से लेकर पर्यटकों के हितों का ख्याल रखा गया।

 

इस दौरान उन्होंने कई सवालों के सहजता से जवाब भी दिए।पालिका अध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने कहा कि मीडिया का उन्हें शुरू से ही सकारात्मक सहयोग मिला है। भावुक हुए रतूड़ी ने कहा कि मीडिया के सहयोग के कारण ही वे वार्ड मेंबर से ग्राम प्रधान और प्रधान से नगर पालिका अध्यक्ष तक का सफर तय कर पाए।

बाइट :  रोशन रतूड़ी अध्यक्ष नगरपालिका मुनिकीरेती

 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अतिक्रमण, पार्किंग और प्राकृतिक आपदा से जुड़े मामलों में मीडिया की भूमिका सराहनीय रही है। आगे वे क्षेत्र की जनता के बीच में रहकर कार्य करते रहेंगे। मौके पर पालिका सभासद सुभाष चौहान, मीनू गोडियाल, वंदना थलवाल, गजेंद्र सजवाण, बीनू चौहान, विनोद सकलानी सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button