Blog

भ्रष्टाचार के आरोप सिद्ध करे , पद से दे दूँगा इस्तीफा : पोखरियाल

 

रायवाला । ग्राम प्रधान खैरीकलां चंद्रमोहन पोखरियाल से जुड़ा बोर्ड विवाद में प्रधान संगठन ने भी अपना समर्थन दिया है। संगठन ने इसे जिला पंचायत सदस्य की ओछी राजनीति बताया है। बता दे कि प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल ने भ्रष्टाचार के आरोप साबित करने पर पद से इस्तीफा देने की बात कही है। आरोप गलत होने पर उन्होंने जिला पंचायत सदस्य से सार्वजनिक माफी की मांग भी की है। बता दे कि मंगलवार को खैरीकलां में प्रधान संगठन के सदस्यों की बैठक हुई, जिसमें विधायक निधि के एक बोर्ड को लेकर उपजे विवाद का मुद्दा उठाया गया । प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल ने निधि से सड़क का निर्मित होना बताया। नवनिर्मित सड़क पर उन्होंने प्रधान संगठन सदस्यों के साथ जिला पंचायत सदस्य पर छवि धूमिल करने का आरोप लगाया।

 

प्रधान संगठन के प्रवक्ता सोबन सिंह कैंतुरा ने कहा कि यह महज पेंटर की गलती से हुआ, लेकिन जरा सी गलती पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाना अन्याय है। इस आरोप से पहले पुख्ता तथ्य होना जरूरी है।

 

बाइट :  चमन पोखरियाल प्रधान खैरीकलां

 

 

 

कहा कि मौजूदा दौर में खासकर ग्राम पंचायतों के विकास कार्यों में भ्रष्टाचार की गुंजाइश न के बराबर है। मौके पर प्रधान संगठन के प्रवक्ता सोबन सिंह कैंतुरा , भगवान सिंह मैहर , रायवाला से सागर गिरी , पबलविंदर सिंह, हरपाल राणा , अमर खत्री , सोनी रावत , जैयम शर्मा , गौतम राणा सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button