टेक्नोलॉजीपर्यटनस्पोर्ट्स

उत्तराखंड WIPL कप विजेता की टीम को किया सम्मानित

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । लायंस क्लब ऋषिकेश डिवाइन ने रेलवे रोड स्तिथ एक होटल में WIPL कप विजेता उत्तराखंड की टीम को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में खिलाडियों को पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण द्वारा सम्मानित किया गया। शूरवीर सजवाण ने कहा कि जिस प्रकार उत्तराखंड के खिलाड़ी पूरे भारत के अलग अलग खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है वह दिन दूर नहीं जब हर खेल में उत्तराखंड के खिलाड़ी होंगे और उत्तराखंड राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रिय स्तर पर छा जाएगा।
wipl टीम के कप्तान मनोज परमार ने बताया कि दिल्ली में हुए फाइनल मेच में उत्तराखंड की टीम ने महाराष्ट्र की मजबूत टीम को हराकर कप जीता।
क्लब संस्थापक ललित मोहन मिश्र व अध्यक्ष विनोद बिष्ट द्वारा बताया गया कि उत्तराखंड की टीम काफी मजबूत है जिसने लगातार दूसरी बार यह कप जीता है ,टीम wipl का चौथा व पांचवां सीजन जीता है।

 

कहा कि इस प्रकार के सम्मान कार्यक्रम खिलाडियों का उत्साह वर्धन करते है उन्हें इससे और अधिक अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है।
मिश्र ने बताया कि क्लब भविष्य में होने वाले टूर्नामेंट में उक्त टीम को सहायता भी प्रदान करेगी। मौके पर क्लब सचिव विनीत चावला ,कोषाध्यक्ष शिवम अग्रवाल ,aicc सदस्य जयेंद्र रमोला , नगर कोंग्रेस के अध्यक्ष राकेश सिंह , टीम अध्यक्ष गणेश शाह , उपाध्यक्ष विजय रमोला , कोच विपिन लामा ,उपकप्तान धन्वीर सिंह भंडारी , अक्षय चौहान ,दिनेश अरोरा ,विकाश ग्रोवर ,कृष्णा कालरा ,कपिल गुप्ता , कुमार गौतम सहित अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button