Blog

केंद्रीय विद्यालय ने धूमधाम से मनाया वार्षिक खेलकूद दिवस

रिपोर्ट : राव शहजाद

रायवाला । पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय रायवाला में वार्षिक खेलकूद का आयोजन किया गया। इस दौरान सभी छात्र छात्राएं उपस्थित थे। गुरुवार को केंद्रीय विद्यालय में वार्षिक खेलकूद दिवस धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में लेफ्टिनेंट कर्नल राजीव केएस , कार्यकारी अध्यक्ष और लेफ्टिनेंट कर्नल राजदीप दत्ता ने संयुक्त रूप से शिरकत की । विद्यालय प्राचार्य रमेश शर्मा ने अतिथियों को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत व अभिनंदन किया। वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में विद्यालय के 432 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया । विद्यालय में मार्च पास परेड के द्वारा मुख्य अतिथि को सलामी दी गई।

 

चारों हाउस के प्रतिभागियों और स्काउट गाइड और बुलबुल के बच्चों ने इसमें भाग लिया। विद्यालय में आज नेशनल में गोल्ड मेडल जीतने वाले सभी खिलाड़ियों को मुख्य अतिथियों के द्वारा भी सम्मानित किया गया। विभिन्न प्रकार विभिन्न प्रतियोगिताओं में बच्चों ने मन मोह लिया। 50 मी शूज एंड सॉक्स रेस में दूसरी क्लास के सिद्धांत ने प्रथम स्थान गौरव ने द्वितीय स्थान और वंश राणा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 50 मी सेक रेस में चौथी क्लास के आयुष ने प्रथम स्थान सागर ने द्वितीय स्थान,आरव चौहान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मी रेस में अंडर 17 में नंदिनी ने प्रथम स्थान सुहानी यादव ने द्वितीय स्थान और सुरभि ने तृतीय स्थान हासिल किया। 200 मीटर अंदर-19 में आयुष नेगी ने प्रथम स्थान आयुष यादव ने द्वितीय स्थान निशांत कुमार सिंह ने तृतीय स्थान हासिल किया।

 

बाइट : रमेश शर्मा प्राचार्य

 

प्रतियोगिताओं में प्रथम और द्वितीय स्थान और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सभी छात्र-छात्राओं को विद्यालय की ओर से मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। इस दौरान विद्यालय में शिक्षकों की भी 100 मीटर रेस कराई गई। जिसमें महिला वर्ग में मोहित ने प्रथम स्थान गीतांजलि ने द्वितीय स्थान और रुचि ने तृतीय स्थान हासिल किया पुरुष वर्ग में किशन लाल शाश्वत ने प्रथम स्थान राजेश कुमार ने द्वितीय स्थान और रविंद्र ने तृतीय स्थान हासिल किया है। मौके पर विद्यालय के खेल शिक्षक विकास जोशी, मनमोहन सिंह नेगी, कामिनी शर्मा, विद्यालय के उप प्राचार्य एस के कुशवाहा , डीपी थपलियाल, रामचंद्र रावत, राजेश कुमार, जेपी सिंह, तिलक राज, मनोज मलिक,अरुण कुमार ,आशा, किशन, रमैया खान,सीमा मलिक, पूनम कंडवाल, सीमा यादव सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button