एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीसाहित्यस्पोर्ट्स

मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल ने हर्षोल्लास के साथ मनाया वार्षिक दिवस

 

रायवाला ( राव शहजाद ) । मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल ने वार्षिक दिवस धूमधाम से मनाया है । इस दौरान छात्र छात्राओं द्धारा रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी गई । शनिवार को रायवाला स्थित बाबुल पैराडाइज़ में  मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल ने वार्षिक दिवस का शानदार आयोजन किया है। इस अवसर पर कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पद्मश्री माधुरी बर्थवाल और विशिष्ट अतिथि के रूप में ब्रिगेडियर एस.वी. ने शिरकत की । कार्यक्रम में एमएएमएस बोर्ड के सदस्य, निदेशक अर्पित पंजवानी, प्रबंध निदेशक निकिता पंजवानी, प्रधानाध्यापिका सुतोपा बोस ने अतिथियों का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया। वही अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विद्यालय के छात्र छात्राओं ने नृत्य, खेल, नाटक और कई अन्य गतिविधियों के माध्यम से विभिन्न प्रदर्शन दिए जाते हैं। समग्र शो छात्रों और स्टाफ सदस्यों के समन्वय और सहयोग को प्रदर्शित करता है, जो स्कूल की प्रशंसा करता है। वही किंडरगार्टन अनुभाग के नन्हे-मुन्ने बच्चों और कक्षा 1 से 3 तक के बच्चों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी गई । विद्यालय निदेशक अर्पित पंजवानी ने बताया कि वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह स्कूल के सभी विजेताओं और उपलब्धि हासिल करने वालों के लिए गर्व और सम्मान का क्षण है।

 

 

छात्रों को शैक्षणिक और सह-पाठ्यचर्या क्षेत्रों में भी पुरस्कार से सम्मानित किया ।

 

प्रधानाध्यापिका सुतोपा बोस ने कहा कि ऐसे आयोजनों से छात्र न केवल अपना अद्भुत प्रदर्शन करते हैं बल्कि अपनी पाठ्यचर्या और सह-शैक्षिक उपलब्धियों के लिए सम्मान भी प्राप्त करते हैं। उन्होंने कार्यक्रम में पहुँचे सभी लोगों का आभार प्रकट कर विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की ।

 

बाइट  :   अर्पित पंजवानी निदेशक

मौके पर ट्रस्टी दिव्या पंजवानी , अध्यक्ष महेश पंजवानी , निदेशक अर्पित पंजवानी , निकिता पंजवानी, उदित पंजवानी , श्रेया पंजवानी सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button