एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीप्रदर्शन

ऋषिकेश एनएसयूआई ने किया केंद्र सरकार का पुतला दहन

 

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । ऋषिकेश एनएसयूआई के छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव के नेतृत्व में सरकारी पेपर के लीक व NEET परीक्षा में हुई धांधली को लेकर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया है । छात्रसंघ अध्यक्ष हिमांशु जाटव ने बताया कि देश व प्रदेश में लगातार पेपर लीक के मामले सामने आ रहे एक तरफ़ सरकार रोज़गार देने की बात करती है वही दूसरी तरफ़ पेपर लीक जैसे मामले सामने आने लगते है सरकार लगातार सरकारी पेपर कराने में असफल साबित हो रही है जिसका विरोध लगातार एनएसयूआई करती आ रही है , हिमांशु ने बताया कि इस तरह की पेपर में हो रही धांधली व युवाओं के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ के लिए हम सीबीआई जाँच की माँग करते है। वही ज़िलाध्यक्ष युवा कांग्रेस सनी प्रजापति ने बताया कि सरकार लगातार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है कांग्रेस पार्टी सड़क से लेके संसद तक युवाओं की आवाज बनने का काम कर रही है लेकिन ये सरकार तानाशाह की सरकार इस सरकार पर किसी भी तरह की बातों का कोई भी असर नहीं पड़ता है हम लगातार युवाओं के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

 

युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष गौरव राणा ने कहा कि ये सरकार तानाशाह की सरकार है लगातार युवाओं का शोषण कर रही है सरकारी पेपर लीक के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है और केंद्र सरकार हर तरह के पेपर कराने में असफल साबित होती दिख रही है।

 

बाइट :  हिमांशु जाटव छात्रसंघअध्यक्ष

 

मौक़े पर युवा कांग्रेस ज़िला महासचिव हिमांशु कश्यप, रवि सिंह बिष्ट, मानव रावत, प्रियांशु कुमाई, वैभव रावत, गौरव जोशी, आयुष भट्ट, ऋतिक सजवान, सुजल, अमित, पवन, नीतीश, देवेंद्र नेगी, आशीष कुमार सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button