एक्सक्लूसिव खबरेंटेक्नोलॉजीपर्यटन

त्रिवेणी संगम पर राकेश सहाय की स्मृति में फोटो प्रदर्शनी लगाई

रिपोर्ट:  राव शहजाद

ऋषिकेश। अंतरास्ट्रीय टाइम मैगजीन के ख्याति प्राप्त भारत के जाने माने फोटोजर्नलिस्ट एवम जुनूनी फोटोग्राफर राकेश सहाय की याद में एक फोटो एग्जीबिशन का आयोजन ऋषिकेश के त्रिवेणी संगम पर किया गया। जिसका शुभारंभ महिला आयोग के अध्यक्ष कुसुम कंडवाल एवं टीडीसी के निदेशक कार्मिक शैलेंद्र सिंह ने किया। सोमवार को त्रिवेणी घाट पर फोटो प्रदर्शनी आयोजित की गई । इस अवसर पर फोटो प्रदर्शनी की सभी अतिथियों ने जमकर सरहाना की । बता दे कि बीते 6 सालों से उत्तराखंड के चुनीदा फोटोग्राफर को एक साथ लाने वाले जानेमाने फोटोग्राफर डॉ मनोज रांगड़ ने बताया कि उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों और संस्कृति को फोटो के माध्यम से दिखने की कोशिश की गई है, इस प्रदर्शनी को लोगों द्वारा बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

उत्तराखंड की विरासत के रूप में पुरानी टिहरी के फोटोग्राफ्स और उत्तराखंड के खूबसूरत बुग्याल और पर्यटक स्थल को दिखाया गया है।

 

बाइट :  शैलेंद्र सिंह निदेशक कार्मिक

मौके पर महिला आयोग अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, टीएचडीसी के निदेशक कार्मिक शैलेंद्र सिंह , अनिता ममगाई , वरिष्ठ रंगकमी श्रीश डोभाल , आयोजन डॉक्टर मनोज रांगड, संदीप अवस्थी, प्रो जे पी मेहता , राहुल तलवार, कंचन रांगड़, टीएचडीसी पीआरओ अमरनाथ त्रिपाठी, प्रशांत काजल, डा उत्तम सिंह खरोला सहित अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button