टेक्नोलॉजीपर्यटन

गढ़वाल महासभा ने उत्तराखंडी पहली थ्रीलर फीचर फ़िल्म अजाण के पोस्टर का किया लोकार्पण

9 अगस्त को ऋषिकेश के रामा पैलेस में लगेगी फ़िल्म

ऋषिकेश ( राव शहजाद ) । उत्तराखंडी पहली थ्रीलर फीचर फ़िल्म अजाण फ़िल्म के पोस्टर का गढ़वाल महासभा ने किया लोकार्पण किया है। बता दे मंगलवार को अंतर्राष्ट्रीय गढ़वाल महासभा के देहरादून रोड स्थित कार्यालय मे शुक्रवार से ऋषिकेश के रामा पैलेस सिनेना हॉल मे रोजाना सुबह 11 बजे एक शो मे प्रदर्शित होने जा रही के. राम नेगी की प्रस्तुति एवं निर्देशक अनुज जोशी कृत संस्पेस थ्रीलर गढ़वाली फीचर फ़िल्म अजाण के पोस्टर का लोकार्पण किया गया.पोस्टर का लोकार्पण महासभा के संस्थापक अध्यक्ष डॉ राजे नेगी, फ़िल्म के निर्माता एवं मुख्य अभिनेता कुंवर राम नेगी, समाजसेवी उत्तम सिंह असवाल ने सयुंक्त रूप से किया. इस मोके पर नेगी ने बताया की अजाण एक गढवाली भाषा की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। जो उत्तराखंड के पहाड़ी लोगों की ईमानदारी और अपराध शून्य समाज को दर्शाती है। फ़िल्म की कहानी एक आईबी अधिकारी राम सिंह नेगी के इर्द गिर्द चलती है जो कई साल बाद पूजा के लिए अपने गांव आता है। गांव के पास एक टूरिस्ट युवती की लाश मिलती है, जिसके कत्ल के आरोप में गांव के ही दो युवक गिरफ्तार हो जाते हैं।

सारे सबूत इन दोनों के खिलाफ हैं लेकिन गांव वालों व राम सिंह नेगी का विश्वास है कि उनके गांव के बच्चे ऐसा नहीं कर सकते। और फिर शुरू होती है इन्वेस्टिगेशन की एक रोमांचक कहानी, जो सस्पेंस व थ्रिल का पल पल अहसास कराती है। इस अवसर पर महासभा अध्यक्ष डॉ राजे नेगी ने फ़िल्म से जुड़े कलाकारो अभिषेक मेंदोला,जितेंद्र पंवार, गोकुल सिंह पंवार धर्मेन्द्र चौहान को पुष्पगुच्छ एवं पटका फनाकर उनका अभिनन्दन किया।

फ़िल्म का निर्देशन एक दर्जन से अधिक फिल्मो एवं टीवी सीरियल का निर्माण कर चुके प्रसिद्ध फ़िल्म निर्देशक अनुज जोशी ने किया है । फ़िल्म की सह निर्मात्री आशा नेगी, संगीत संजय कुमोला, गायन नरेंद्र नेगी प्रीतम भरतवान, जितेंदर पंवार अमित खरे अंजलि खरे प्रीति काला, कैमरामेन राजेश रतुड़ी कोरियोग्राफर अवनीश रावत प्रोडक्शन विजय बी शर्मा, मेकअप शिवेंद्र रावत है ।

Related Articles

Back to top button